>  MandrakeSoft  *  MandrakeStore  *  MandrakeClub  *  MandrakeBizcases 

मैनड्रैक लिनक्स में स्वागत

मैनड्रैक लिनक्स का चयन करने के लिए बधाई! हम आपके डेस्कटाप के लिए लिनक्स की सभी शक्तियों को लाये है, साथ ही लायें है हमारा प्रसिद्ध "उपयोगकर्ता मित्रवत स्पर्श" । हम आशा करते है कि यह आपको पूर्ण सन्तुष्टी प्रदान करेगा। हम आपसे विशेष आग्रह करते है कि आप मैनड्रैक क्लब में शामिल हो कर, हमारे विशेष प्रस्तावों का, आपके लिए विशेषाधिकारों का और आपकी मैनड्रैक लिनक्स प्रणाली के लिए सैकड़ों उच्च गुणवता वाले कार्यक्रमों का पूर्ण लाभ उठायें।

अधिकारिक उत्पाद एवम् सेवायें मैनड्रैकसॉफ़्ट.कॉम के द्वारा उपलब्ध है। एक स्वमसेवी के रूप में, विश्व-व्यापी मैनड्रैक लिनक्स परियोजना में योगदान देने के लिए, मैनड्रैक लिनक्स.कॉम से जुडें।

मैनड्रैकसॉफ़्ट, उद्योगो को, उच्च स्पर्धा वाली सूचना प्रौद्योगिकी और सम्बन्धित सेवायें, का प्रस्ताव, एक अत्याधिक आकर्षित समस्त अधिकारों के मूल्य पर देता है। आपकी सभी सूचना प्रौद्योगिकी आवश्यकताओं के लिए, आप हमारे उद्योग प्रस्ताव से उत्तर पा सकते है।.

 

 

 

 


मैनड्रैक उपयोगी वेब स्थल   सूचना   उपयोगी कड़ियां

सहायता की आवश्यकता? मैनड्रैकस्टोर से सहायता प्रसंग खरीदें या अपने मैनड्रैक लिनक्स पैक का पजींकरण करायें, और फ़िर मैनड्रैक विशेषज्ञ का उपयोग करें और सहायता प्राप्त करें!

नवीनतम मैनड्रैकसॉफ़्ट उत्पादों को मैनड्रैकस्टोर से प्राप्त करें ।

विस्तृत अधिकारों की श्रेणीयों से लाभ उठायें और आज ही मैनड्रैक क्लब के सदस्य बन कर, मैनड्रैक लिनक्स के उत्थान में सहायता और उत्साह प्रदान करें।

 

नवीनतम मैनड्रैकसॉफ़्ट समाचार प्राप्त करें।

मैनड्रैकसॉफ़्ट के बारे में वित्तिसम्बन्धी सूचनायें पायें।

अन्य: सैलसडॉट, लिनक्स टूडे, लिनक्स वीकली न्यूज, न्यूज फ़ोर्ज, डेस्कटॉप लिनक्स, ओपेन फ़ोर बिजनेस

 

सम्पर्क में रहें! नवीनतम मैनड्रैक समाचारों से लगातार अवगत होतें रहें:

वेब में खोजें: