मैनड्रैक लिनक्स का चयन करने के लिए धन्यवाद !

हमें सबसे-अधिक उपभोक्ता-मित्रवत तथा सम्पूर्ण लक्षणों से युक्त उपलब्ध लिनक्स वितरण को प्रदान करने में गर्व है। हम आशा करते है कि यह आपको अनेको वर्षों तक सम्पूर्ण सन्तोष देता रहेगा ।

MandrakeSoft.com वेबस्थल आपके प्रिय लिनक्स वितरण के प्रकाशक के साथ, आपका मेल-जोल बनाये रखेगा । यह नये उत्पादों तथा सेवाओं के बारे में, खोजने के लिए भी एक बहुत अच्छा स्थल है ।


 

 हम बहुत अधिक संस्तुति करते है कि आप मैनड्रैकक्लब.कॉम (MandrakeClub.com) में शामिल होकर, विशेष प्रस्तावों, अनन्य अधिकारों और असंख्य उपयोगी कार्यक्रमों का सम्पूर्ण लाभ उठायें ।

     
 

 नवीनतम मैनड्रैक-सॉफ़्ट उत्पादों, सेवाओं व अन्य-पक्षों द्वारा प्रदान किये हुए समाधानों को पाने हेतु, हमारे अधिकरिक ऑनलाइन स्टोर -- मैनड्रैकस्टोर.कॉम (MandrakeStore.com) पर पायें ।

     
 

 अगर आपको तकनीकी सहायता की आवश्यकता है, तो सहायता प्रसंगों को मैनड्रैकस्टोर.कॉम से खरीदा जा सकता है जहाँ पर आप अपने अधिकारिक मैनड्रैक लिनक्स पैक का पंजीकरण भी कर सकते है । तब, मैनड्रैकसॉफ़्ट सहायता दल और उपयोगकर्ताओं के समूदाय से सीधेसहायता प्राप्त करने के लिए सिर्फ़ MandrakeExpert.com पर लॉग करें ।

     
 

 यदि आप विश्वव्यापी मुक्त स्रोत लिनक्स परियोजना में एक स्वंम-सेवी की भांति योगदान देने में इच्छुक है, कृपया निम्न कड़ी पर और अधिक सूचना के लिए जायें: www.mandrakelinux.com